मनोरंजन

MS Dhoni की दिवगत गर्लफ्रेंड Priyanka Jha की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए माही के पहले प्यार की तस्वीर

MS Dhoni की दिवगत गर्लफ्रेंड Priyanka Jha की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए माही के पहले प्यार की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शनादार क्रिकेट प्रदर्शन के चलते पूरी दुनियां में जाने जाते है। धोनी ने इंटरनेशन क्रिकेट के हर फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। ओर इस साल ये उनका आखरी आईपीएल सीजन होगा। जिस के बाद वह आईपीएल से भी संन्यास ले लेंगे। कैप्टन कूल नाम से पहचाने जाने वाली एमएस धोनी अपनी निजी जिंदगी में भी काफी कुल रह चुके है। शादी से पहले धोनी के कहीं लड़कियों के साथ उनका नाम जुड़ चूका है।

ms dhoni 1st girlfriend

माही की जिंदगी पर बनी फ़िल्म फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ तो हर किसी ने देखी होगी। इस फ़िल्म मे धोनी की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफिशनल लाइफ को दिखाया गया है। फ़िल्म में माही की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के बड़े में भी बताया गया था। धोनी और प्रियंका शादी करना चाहते थे लेकिन प्रियंका की एक्सीडेंट में मौत हो जाने के वजह से माही उनसे शादी न कर सके।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो लागी तेजी से वायरल हो रही है। जिस मे दिला जा सकता है धौनी एक ल़डकी के साथ बेठे है और यह फ़ोटो काफ़ी पुरानी लग रही है। एक वेनसाइट के दावे के मुताबिक इस फोटो में को लडकी नजर आ रही है वो माही की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा है। प्रियंका की मौत के बाद लोगों को लगा कि धोनी अब लंबे वक्त तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. लेकिन उन्होंने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और क्रिकेट में खूब नाम कमाया. धोनी की कप्तानी में ही भारत ने वर्ल्ड कप भी जीता. धोनी के सन्यास लेने से पहले तक उन्हें मिस्टर कूल बोला जाता था।

Related Articles

Back to top button