मनोरंजन

Shakshi Dhoni पर उनके पति MS Dhoni ने लगाएं ऐसे गंभीर आरोप जिसे सुनकर रह जाएंगे हैरान

Shakshi Dhoni पर उनके पति MS Dhoni ने लगाएं ऐसे गंभीर आरोप जिसे सुनकर रह जाएंगे हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ओर उनकी पत्नी साक्षी धोनी आए दिन सुर्खियो मे बने रहते है। एमएस धोनी की पत्नी अपने पति को कितना प्यार करतें है यह किसी से छुपा नहीं है। दोनो की लव मैरेज हुई थी। एमएस धीनी ने साक्षी से 4 जुलाई 2010 में देहरादून में शादी की थी। साक्षी सोशल मीडिया लवर है। ओर खुद को काफी एक्टिव रखती है। आए दिन वो अपने पति और उनकी बेटी जीवा के साथ फोटो शेयर करती रहतीं है। बता दे धोनी ओर साक्षी बचपन के दोस्त है। ओर दोनो ने साथ में पढाई की थी। लेकीन अपको हम बता दे धोनी का पहला प्यार साक्षी नही कोई और लड़की थी। जिस की कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

एमएस धोनी ओर साक्षी 2008 से एक दुसरे को डेट करना शुरु किया था। साक्षी की मुलाकात मुंबई में रखी गई बर्थडे पार्टी में हुई थी। पहली ही मुलाकात में माही साक्षी के इस कदर दीवाने हो गई थे के उन्होंने होटल के मेनेजर दत्ता से साक्षी का नंबर मांगकर उनको मेसेज किया था। यही से दोनो की बीच प्यार बड़ता गया। साक्षी और उनकी बेटी जीवा अक्सर क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम मे दिला जाता है। खासकर आईपीएल के मैच में CSK टीम को सपोर्ट करने देखा जाता है।

एमएस धोनी से जुड़ा एक किस्सा आज आपको बताने जा रहे है। यह किस्सा 2020 का है। जहा माही अपनी पत्नी साक्षी पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। इंस्टाग्राम के एक वीडियो मे धोनी अपनी वाइफ साक्षी पर आरोप लगा रहे है के वो जानबूझ कर इनका वीडियो बनाते है। वीडियो मे माही साक्षी को कहते है के वो अपने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर बढ़ा ने के लिए ऐसा करती है। वही साक्षी कहती है। मैं यह सब करती हूं ताकि आपके फॉलोअर मुझसे भी ऐसे ही प्यार करें. मैं भी तो आपका ही हिस्सा ही हूं। वैसे भी मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर हर कोई यही सवाल करता है कि धोनी कहां हैं, थाला कहां हैं। इससे पहले भी दोनो के कई मजेदार फनी विडियो शेयर हुए है।

Related Articles

Back to top button