मनोरंजनराष्ट्रीय

अपने बीवी बच्चों और गर्लफ्रेंड के साथ रहना चाहते हैं एक ही घर में मुनव्वर फारूकी, किया बड़ा खुलासा

भारतीय टीम इंडस्ट्री में कुछ समय पहले 17230 रहा था। लॉकअप रियलिटी शो का आगाज बहुत शानदार तरीके से हुआ वही इसकी समाप्ति भी बहुत शानदार रही। इस शो के 74 दिनों के भीतर एक जेल में न जाने क्या-क्या नए-नए हथकंडे अपनाए गए ताकि कंटेस्टेंट अपने मजबूती और अधिक कर सकें और अंत में इस खिताब को अपने नाम कर सकें इस रियलिटी शो में सभी को पछाड़ते हुए मुनव्वर फारूकी ने खिताब अपने नाम कर लिया था जिसके बाद उन्हें 2000000 रुपए और एक गाड़ी गिफ्ट में दी गई थी।

जबसे मुनव्वर फारुकी विजेता बनकर घर से बाहर निकले हैं तभी से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले वह अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। अब एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसके अनुसार मुनव्वर फारुकी अपने बीवी बच्चों और गर्लफ्रेंड को एक साथ एक ही छत के नीचे रखना चाहते हैं और इसके लिए तमाम कोशिश करने को तैयार हैं।

शो खत्म होने के बाद मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सुर्खियों में आ गई। अंजलि की मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला संग पहली मुलाकात के बारे में सभी जानना चाहते होंगे। अब अंजलि ने बातचीत में मुनव्वर संग अपने रिश्ते और उनकी गर्लफ्रेंड संग मुलाकात के बारे में बताया है अंजिल ने बताया कि ये मुनव्वर का फैसला था कि वो अपनी प्राइवेट लाइफ को छुपाकर रखेंगे। मेरे दिल में मुनव्वर के खिलाफ कुछ नहीं है।

इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए मुनव्वर फारुकी ने बताया कि ऐसा नहीं होता है कि जिसकी शादी टूट जाती है वह इंसान गलत होता है। मेरी एक्स वाइफ इतनी कूल है कि मैं उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक ही फ्लैट में रखना चाहता हूं लेकिन फिर आपस में उनके तकरार हो सकती है। बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि लॉकअप में रहने के दौरान उन्होंने क्यों अपने रिश्तो के बारे में खुलासा नहीं किया क्योंकि वह नाजिला को 1 साल से ही जानते हैं और पिछले कुछ महीनों से ही डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button