मनोरंजन

ये है MX Player की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज सस्पेंस और क्राइम से है भरपूर, MX Player पर देखे फ्री में

पुछले कुछ सालों से लोगों में OTT पार वेब सीरीज देखने का अलग ही क्रेज है। आज के समय में एक नहीं कई OTT प्लेटफार्म वेब सीरीज देखने के लिए है आज हम उन्ही में से एक की बात करने वाले है। इस प्लेटफार्म का नाम है MX Player है। आज इन्ही की कुछ पॉपुलर वेब सीरीज के बारे में बात करने वाले है। चलिए जानते है इन वेब सीरीज के बारे में कौन कौन से है ये वेब सीरीज जिन्हे देखकर अआप को भी लगगे की हमने टाइम नहीं बर्बाद किया है।

रक्तांचल

अगर क्राइम, सस्पेंस की बात की जाए तो रक्तांचल का नाम ना आए ऐसा हो ही नाही सकता है। इस वेब सीरीज में यूपी के पूर्वांचल में 1980 के दशक में होने वाले क्राइम के अधारित पर बनाया गया है। इसे आप MX Player पर फ्री में देख सकते है।

भौकाल

एक्शन औऱ सस्पेंस के मिक्स डोज से भर पूर वेब सीरीज भौकाल के अभी तक 2 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज को अगर आप देखते है तो आपको जबरदस्त क्राइम थ्रिल के साथ एक्शन देखने को मिलने वाला है।

आश्रम

Mx Player की अगर सबसे पॉपुलर वेब सीरीज की बात की जाए तो बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का नाम जरूर आएगा। इसके अभी तक दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं।

हैलो मिनी

सस्पेंस और रोमांच की बात की जाये तो Mx Player की पॉपुलर वेब सीरीज हैलो मिनी का नाम जरूर आएगा। इसके अभी तक 3 सीजन आ चुके है। जिन्हे आप Mx Player पार देख सकते है।

Related Articles

Back to top button