मनोरंजनराष्ट्रीय

Naagin 6 अब नहीं हो रहा ऑफ एयर, TRP बढ़ने के बाद एकता कपूर ने लिया बड़ा फैसला

मशहूर टीवी शो नागिन 6 को पिछले कुछ हफ्तों से जबरदस्त TRP मिल रही है। शुरुआती समय में नागिन 6 ज्यादा कुछ कमाल नाही दिखा पाया था लेकिन अब जबरदस्त TRP मिल रही है। एकता कपूर के इस शो पिछले कुछ समय में जबरदस्त कमबैक किया है, जो की नागिन 6 के लिए बहुत अच्छी बात है। बता दे की इस शो लीड एक्ट्रेस के तौर पर एकता कपूर ने बिग बॉस विजेता तेजस्वी प्रकाश है और उनके साथ सिम्बा नागपाल साथ दिखाई दे रहे है। बता दे की दोनों ने अपनी दमदार एक्टिंग से शो को टॉप 5 में एंट्री करवाई और पिछले हफ्ते अनुपमा को मात देते हुए नंबर 1 की भी पोजीशन हासिल की लेकिन इस हफ्ते नंबर 2 पर रहे है।

शो नहीं होगा बंद

नागिन 6 की जब शुरुआत हुई थी तब बताया गया था की जुलाई अंत तक इस शो को ऑफ एयर कर दिया जायेगा लेकिन अब खबरे ये आ रही है शो अभी ऑफ़ एयर नहीं होगा ये न्यूज़ नागिन 6 के दर्शक बहुत खुश है। अब में शो के मेकर्स कुछ नए ट्विस्ट लेन वाले है जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे।

इस खबर के बाद से तेजस्वी प्रकाश काफी खुश हैं। अब नागिन 6 ऑनलाइन टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन टीवी नंबर चिंता का विषय थे।सिम्बा नागपाल के प्रशंसक भी खुश हैं क्योंकि वह धारावाहिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अब दर्शकों को लंबे वक्त तक दोनों के बीच की केमिस्ट्री नागिन-6 में देखने को मिलेगी। तेजस्वी और सिम्बा की एक्टिंग के अलवा एक जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है वो है महक चहल उन्होंने ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया है और अपना रोल बहुत ही अच्छे से निभाया है।

Related Articles

Back to top button