मनोरंजन

Namrata Malla के सेक्सी लुक ने मचाया कहर, फैंस ने कर डाली इस तरह की मांग

भोजपुरी सिनेमा जगत में बोल्ड क्वीन के नाम से प्रसिद्ध नम्रता मल्ला के कुछ समय पहले सोशल मीडिया एकाउंट में बोल्ड और ग्लैमर फोटो शेयर फैंस के दिलों पर जमकर कहर बरपाया। गोल्डन ड्रेस में उनके बोल्ड अवतार ने कड़ाके की ठंड में दर्शकों के बीच गर्मी ला दी है। सोशल मीडिया में शेयर उनके सेक्सी अदाओं ने फैंस को घायल कर दिया है।

इंस्टाग्राम में शेयर की गई फोटो में नम्रता मल्ला गोल्ड सेक्सी चोली के साथ चमकदार घाघरा पहने हुए हैं। जिसमें उन्होंने काफी सारी गोल्ड औऱ डायमंड की ज्वैलरी कैरी कर रखी है। इसके अलावा हैवी नेकलेस के साथ मांग का टीका उनके गोल्डन मैकअप पर उनको और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। फैंस उनकी फोटो पर जमकर कमेंट करने के साथ ही कुछ खास मांग भी कर रहे हैं। इसमें कुछ फैंस ने गंदी डिमांड भी कर रहे हैं।

Namrata Malla के सेक्सी लुक ने मचाया कहर, फैंस ने कर डाली इस तरह की मांग

हाल ही में नम्रता मल्ला ने एक हॉट फोटो शूट करवाया था। इस फोटो शूट की कुछ फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस ने डिमांड करते हुआ पूछा था कि ‘मैडम आपकी ब्लू फिल्म कब आ रही है’। इसके अलावा एक अन्य शख्स ने लिखा था कि मैडम ‘आपका ये हॉट फिगर ही आपको सबसे अलग और यूनिक बनाता है।’
इसके अलावा कई अन्य फैंस ने भी अलग तरह के कमेंट किए थे। जिसमें एक ने लिखा था कि आप एकदम परी जैसी लग रही है। वहीं एक ने बोला था कि आप बहुत ही गॉर्जियस एवं सेक्सी हैं।

इसी तरह अन्य ने भी कमेंट्स किए। एक ने लिखा- आप एदकम परी लग रही है। एक बोला- आप बहुत ही गॉर्जियस और सेक्सी है। वहीं एक फैंस ने उनके खास सेक्सी लुक की तारीफ करते हुए लिखा था कि आप तो बिल्कुल स्वर्ग की अप्सरा जैसी लग रही हैं। तो वहीं कुछ ने उन्हे सेक्सी लुक की मल्लिका तक बताया था।

Namrata Malla के सेक्सी लुक ने मचाया कहर, फैंस ने कर डाली इस तरह की मांग

गौर करने वाली बात है कि नम्रता मल्ला का जन्म मुंबई में हुआ है और वो मुंबई में ही रहती है। इसके साथ ही वो शानदार बैले डांसर भी है। इंस्टाग्राम पर उनके बैले डांस के वीडियो काफी लोकप्रिय हैं।

नम्रता मल्ला ने ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं किया है इस बाद भी वो इस क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने अधिकतर म्यूजिक एलबम में काम किया है। इन म्यूजिक एलबम में उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को खूब दीवाना बना रखा है।

Related Articles

Back to top button