मनोरंजन

नाना पाटेकर शादीशुदा होने के बाद भी 21 साल छोटी एक्ट्रेस पर हुए थे फिदा, खूबसूरती के मामले में इनके सामने ऐश्वर्या राय भी हो जाएंगी फैल

90 के दशक में बॉलीवुड को एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में देने वाले दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (विश्वनाथ पाटेकर) अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहे। अभिनेता के काम को हमेशा लोगों ने पसंद किया। उनके रोल्स की तरह उनका निजी जीवन भी खूब चर्चे में रहा है। नई साल वाले दिन यानी 1 जनवरी को इन्होंने अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान इनकी नहीं जिंदगी से जुड़ा एक चैप्टर खुला, जिसमें मनीषा कोइराला के साथ उनका अफेयर भी चर्चा का विषय बन गया। बात 1996 की है जब नाना पाटेकर और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मनीषा कोइराला अपनी फिल्म ‘अग्नि साक्षी’ की शूटिंग के दौरान करीब आए।

दोनों एक-दूसरे को चुपके से डेट करने लगे।अग्नि साक्षी’ फिल्म की रिलीज़ के बाद नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी’ में स्क्रीन शेयर किया, जो उसी साल रिलीज़ हुई थी। नाना और मनीषा एक दूसरे से मिलने लगे और समय बिताने लगे। हालांकि नाना की शादी हो चुकी थी लेकिन इस समय नाना अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे, लेकिन वो मनीषा से शादी नहीं कर पा रहे थे। अफवाहें यह भी थीं कि वह आयशा जुल्का के प्यार में भी थे।

रिपोर्ट के मुताबिक मनीषा कोइराला ने नाना और आयशा जुल्का को एक बार एक साथ एक बंद कमरे में देखा लिया था, जिसके बाद मनीषा और नाना पाटेकर के बीच दरार पैदा हो गई। इस घटना के बाद नाना पाटेकर ने कभी भी मनीषा के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की कोशिश नहीं की, और फिर दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ गए।

Related Articles

Back to top button