मनोरंजन

फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ता है! इस बड़ी अभिनेत्री ने खोल दिया बॉलीवुड का काला सच

फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ता है! इस बड़ी अभिनेत्री ने खोल दिया बॉलीवुड का काला सच

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनो बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कही कुछ बातो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अमेरिका में पैदा हुई नरगिस इम्तियाज अली की फ़िल्म ’रॉकस्टार’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म मै वो रनबीर कपूर के साथ नजर आए थी। नरगिस की पहली ही फ़िल्म हिट रही। अपनी पहली ही फ़िल्म से नरगिस लोगो की दिल मे अपने लिए जगह बना ली। लेकिन इस फिल्म के बाद नरगिस के हिस्से में एक भी फिल्म नही आई। कुछ वक्त के बाद वो फिल्मों से गायब ही हो गईं।

हाल ही में नरगिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे रहस्यों सर पर्दा उठाया है। जीस जानकर हर कोई हैरान रह जाएंगे। नरगिस फाखरी ने एक्स पोर्नस्टार ब्रिटनी डी ला मोरा की साथ xxxchurch Youtube चैनल पर बॉलीवुड बारे में बात कर रही है। नरगिस ने कहां ’मैं हमेशा से जानती थी के मुझे किसी चीज़ की भूख है। में प्रसिद्धि के लिए भूखी नही हु। इसलिए मैं कुछ भी करने के लिए सहमत न हो सकी। में नग्न नहीं हो सकतीं न डायरेक्टर के साथ सकती। मैने कही फिल्मे खो दी क्योंकि में कुछ चीज़ नहीं कर सकी। ओर यह दिल दहला देने वाला था। मुझे बुरा लगा जब मुझे इन चीजों के लिए एक से ज्यादा बार लेने के कारण मुझे बाहर किया। लेकिन मुझे भरोसा था की अच्छे लोग जीतते है’

नरगिस फाखरी ने कहा, “जब मैं मॉडलिंग कर रही थी, तब यह प्लेबॉय मैगजीन के कॉलेज एडिशन की बात थी। मेरे एजेंट ने कहा कि वे लड़कियों के लिए पूछ रहे हैं। उन्होंने आपको चुना है कि क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं। प्लेबॉय बहुत बड़ा ब्रांड था और पैसा बहुत था! लेकिन मैंने नहीं कर दिया था।

Related Articles

Back to top button