मनोरंजनराष्ट्रीय

Nawazuddin Siddiqui पहुंचे अपनी बीमार मां से मिलने, भाई ने किया साफ मना नहीं दी घर में घुसने की इजाजत

बॉलीवुड सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में इन दिनों कुछ भी सही से नहीं चल रहा है. पत्नी आलिया संग नवाजुद्दीन की दिक्कतें बढ़ती जा रही हैं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही और वहीं दूसरी और भाई के साथ उनकी लड़ाई अलग नया ही रूप ले चुकी है. बीती रात नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से मिलने वह वर्सोवा स्थित बंगले पर जा पहुंचे परंतु उनके भाई ने उन्हें मां से मिलने से साफ मना कर दिया.

नहीं दिया गया मां से मिलने

नवाजुद्दीन अपनी मां से मिलने जा पहुंचे परंतु उनके भाई और केयर टेकर उनको मिलने से साफ मना कर दिया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की तबीयत बहुत ज्यादा ही खराब है. वह किसी से मिलना भी नहीं चाहती इसी वजह से नवाज को उनकी मां से मिलने से रोका गया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी देहरादून से कल रवाना होने वाले थे परंतु मां तबीयत खराब सुनने के बाद वो जल्द ही आ गए। जब नमाज वर्सोवा वाले बंगले पर जा पहुंचे उनके भाई उन्हें घर के अंदर ही नहीं आने दिया इसके बाद एक्टर वापस लौट गए।

भाई ने किया यह खुलासा

सिद्दीकी के भाई हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनके बारे में बताया उन्होंने कहा कि एक्टर लोगों को छोड़ देते हैं. साथ ही उन पर इल्जाम भी लगाया जाता है नवाजुद्दीन ने अपने किसी भी भाई को भाई का कैरियर बनाने में साथ नहीं दिया. वह कहते हैं मैंने बहुत TV किया है और कुछ सो भी डायरेक्ट किए हैं नमाज में फिर भी मुझे अपने साथ काम करने के लिए एक बार भी नहीं कहा उनसे कहा वह लोग उन लोगों के साथ काम करना चाहते हैं जो उनके अपने हैं. 2019 में मेरी फिल्म बोले चूड़ियां रिलीज हुई थी अगर मैं अपने मन की बात कहूं तू मैं दिल से नवाज को उस फिल्म में देखना नहीं चाहता था.

नवाजुद्दीन के खिलाफ कराई गई पुलिस में शिकायत दर्ज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर आलिया ने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है आलिया का आरोप है. कि एक्टर ने उनका बलात्कार किया है इसके अलावा आलिया के वकील ने भी एक्टर पर कई बड़े आरोप लगाए हैं एक्टर ने उनका बलात्कार किया था इसके अलावा आलिया के वकील ने एक्टर पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं जिसमें उन्होंने कहा कि एक्टर ने आलिया को डरा धमका के उन्हें खाने सोने और टॉयलेट तक जाने नहीं दिया.

Related Articles

Back to top button