मनोरंजन

नीतू कपूर का कमरा देख सभी की भी खुली रह जाएगी आंखे

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और ऋषि कपूर की माँ नीतू कपूर जो की दिंवगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी है। आज हम उनके बारे में कुछ बताने वाले है। बात करे नीतू कपूर की तो वो पाली हिल इलाके में एक बेहद आलीशान घर में रहती है। बता दे की उन्होंने इस घर को अपने पति ऋषि कपूर के साथ मिलकर बनवाया था और इस घर का नाम कृष्णाराज रख है। बता दे की ये नाम दिंवगत अभिनेता ऋषि कपूर के माता पिता के नाम पर है ऋषि कपूर की पिता का नाम राज कपूर और माता कृष्णा राज कपूर है। आज हम आपको उसकी घर की कुछ सुन्दर तस्वीरें दिखने वाले है चलिए देखते है आगे…

मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर का ये आलीशान घर बहुत ही सुंदर है। तस्वीरों में दिख रहा है की अंदर क्रीम रंग के सोफे, ग्रे और वाइट मार्बल के साथ सफेद इंटीरियर्स को टीम अप किया गया है। नीतू कपूर के घर ‘कृष्णराज’ में आपको बहुत ही सुन्दर रंग दिखाई देंगे वही ‘कृष्णराज’ हाउस में आपको गहरे रंग बहुत कम नजर आएंगे।

neetu kapoor house

नीतू कपूर के घर का ग्लास कॉफी टेबल काफी स्टाइलिश क्रिस्टल का बना है। जो की बहुत ही सुन्दर लग रहा है और उनके घर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। दिख रहा है की लिविंग रूम की छत में वाइट वॉश के साथ वुडन वर्क कराया हुआ हैं जो बेहद आकर्षक नजर आता है।

वही आपको बता दे की नीतू कपूर के घर (कृष्णराज) में शीशों का ज्यादातर काम कराया गया है। आपको बता दे की नीतू कपूर अपने इंस्टाग्राम पर उनके घर की तस्वीरें देखी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button