मनोरंजन

सिर्फ ब्रा पहनकर सिंगर नेहा भसीन ने किया डांस, देखकर आहें भरने लगे फैंस

सिर्फ ब्रा पहनकर सिंगर नेहा भसीन ने किया डांस, देखकर आहें भरने लगे फैंस

बॉलीवुड और पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री की जानीमानी गायिका नेहा भसीन का लुक्स और स्टाइल बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। अपनी बेहतरीन आवाज से लाखो लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चुकी नेहा ने बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के लिए एक से एक हिट गाने गाए है। नेहा अपने आवाज के अलावा अपने लुक्स के वजह से भी काफी चर्चा में रहती है। उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के फैंस दीवाने है। नेहा का का लुक्स ओर उनके कपडे पहने का स्टाइल बेहद हॉट है। फैंस उनके ये ग्लैमर लुक्स को काफ़ी पसंद करते है।

नेहा को आईए दिन जिम आउटफिट में देखा जाता है जो काफी हॉट होता है। उनको ज्यादातर डिप नेक वाले आउटफिट में देखा जाता है। नेहा सोसल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और उनकी अच्छी फैंस फॉलोइंग है। अपने फैंस के लिए नेहा सोसल मीडिया पर अपने लुक्स के फोटोस ओर विडियो शेयर करती रहती है। नेहा फिटनेस लवर है और अपने आप को फिट रखने के लिए वो काफी वो वर्कआउट करती है 40 साल की उम्र में भी नेहा ने अपने आपको काफी फिट रखा है।

हाल ही में नेहा ने अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने सिर्फ ब्रा पहने जो मूव्स दिखाएं है वो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहें है. देखें सिंगर का ये हॉट एंड बोल्ड लुक, कातिलाना अंदाज देख आहे भरने लगें फैंस…ओपन हेयर न्यूड मेकअप कर के नेहा भसीन ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। डीप नेक टॉप में क्लीवेज फ्लॉन्ट और साथ ही हाथ में बने टैटू को दिखाते हुए नेहा भसीन ने हॉट फोटोशूट करवाया है।

Related Articles

Back to top button