मनोरंजन

Neha Bhasin Hot Video: इस सिंगर ने जाली वाली ड्रेस पहन दिखाई अदाएं, फैंस को किया मदहोश!

Neha Bhasin Bold Look: सिंगर नेहा भसीन अपने गानों को लेकर तो अक्सर ही सुर्खियां बंटोरती ही हैं लेकिन इन दिनों वह अपने कपड़ों के चलते भी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। कभी अपने बोल्ड आउटफिट्स से तो कभी अपने बिकिनी फोटोशूट से अपने चाहने वालों के होश उड़ा ही देता। एक बार फिरसे बार इस हसीना ने ऐसा हुस्न का जलवा दिखाया कि लोगों को मदहोश कर दिया है। नेहा ने ब्लैक जालीदार ब्रालेट और टाइट पैंट पहने इस बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया है। फैंस की नज़ारे उनके इस आउटफिट पर ठहर गई हैं।
singer Neha Bhasin

नेहा भसीन का ये लुक देख फैंस मदहोश हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर नेहा भसीन के इस लुक पर खूब कमेंट कर रहे है। कुछ लोगों को नेहा भसीन का ये अंदाज बहुत ही भा गया। लेकिन कुछ लोग उनका बोल्ड लुक देख भड़क भी उठे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, बॉडी दिखाने को क्लासी कब से कहने लगे। ऐसे ही कई कमेंट हैं जिसमे यूजर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल नेहा भसीन एक पॉपुलर पंजाबी सिंगर हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड गानों को भी गाया है। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब के लोक गीतों को भी अलग अंदाज में गाकर उन्हें फेमस कर चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी में भी नेहा भसीन आ चुकी हैं। जिसमें उनकी बोल्डनेस के चर्चे खूब हुए थे।

Related Articles

Back to top button