मनोरंजन

नेहा भसीन ने डीप नेक ब्रा और अजीब सी ड्रेस पहनकर आई सबके सामने, फैंस खूबसूरती को देख हुए घायल

खूबसूरत प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन अपने गानों से ज्यादा अपने अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। नेहा का ग्लैमरस लुक हर किसी के होश उड़ा ही देता है। नेहा भसीन का हर लुक सोशल मीडिया पर ऐसे होता है, मानो जैसे सोशल मीडिया पर सुनामी आ गई हो। सिंगर ने एक बार फिर अपने कातिल लुक से फैंस के दिलों को चीरते हुए फोटोस शेयर की है।

इन तस्वीरों में नेहा ने ब्लैक जालीदार ब्रालेट और टाइट फिटिंग पैंट पहने इस बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया है। इस कदर बढ़ती नेहा की हॉटनेस को देख फैंस की सांसे अटक गई है। पंजाबी सिंगर नेहा भसीन के इस लोक को देखकर इन्हें एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद से कंपेयर करने लगे हैं। हसीना का ये लुक वाकई हद से ज्यादा है।डीप नेक ब्रालेट में नेहा भसीन की इस कदर छलक कर बाहर आ रही है कि फैंस का इन से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। यह पहला मौका नहीं जब नेहा ने इस तरह का फोटो शूट करवाया हो, अभी कुछ समय पहले ही गायिका बिकनी पहने नजर आई थी।

neha

बता दे नेहा भसीन के इंस्टाग्राम पर करीब लाख फैन हैं। वैसे तो नेहा एक पंजाबी सिंगर लेकिन वो कई बॉलीवुड गानों में भी आवाज दे चुकी हैं। इसके अलावा गायिका फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी, हालांकि सिंगर बिग बॉस का खिताब तो नहीं जीत सकी लेकिन इन्हें यहां लोगों का खूब अच्छा सपोर्ट मिला।

Related Articles

Back to top button