मनोरंजन

सिर्फ शर्ट ही नहीं शॉर्ट्स के बटन और जिप खोल नेहा ने दिखाया सिजलिंग और सेंसुअस अंदाज, फैंस के छूटे पसीने

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सेंसेशन क्वीन नेहा मलिक का कातिलाना अंदाज दिसंबर में भी फैंस के पसीने छुड़ा रहा है। उनकी फोटोज देख सर्दी में भी गर्मी का अहसास हो रहा है। बता दें कि नेहा मलिक की हाल ही में कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नेहा मलिक बेहद ही सिजलिंग और सेंसुअस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

Neha Malik

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में शर्ट तो खोली ही खोली शॉट्र्स के बटन खोलकर भी फोटोज शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

Neha Malik

नेहा ने इन फोटोज में फ्लोरल प्रिंटेड ब्रालेट पहने हुए हैं। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्रालेट के साथ व्हाइट डेनिम पहना हुआ है। सेक्सी पोज देतीं नेहा मलिक की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।कैमरा के सामने बोल्ड होते हुए एक-एक कर नेहा मलिक ने सिर्फ शर्ट ही नहीं बल्कि शॉट्र्स के बटन और जिप भी खोल दिए। सोफे पर बैठकर एक्ट्रेस बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। नेहा की इन फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

Neha Malik

नेहा ने इन लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट श्रग भी कैरी किया है। हसीना ने न्यूड पिंकिश मेकअप किया है और बोल्ड लुक को कंपलीट करने के लिए बाल खुले रखकर पोज दिए हैं। एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक ने नेटीजन्स को अपना दीवाना बना लिया है।

Related Articles

Back to top button