मनोरंजन

Neha Malik ने सिजलिंग अदाओं से छुड़ा दिए पसीने, Beach पर मल्टी कलर बिकनी में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

Neha Malik: मल्टी कलर बिकनी में नेहा ने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की नेहा मलिक हॉट एक्ट्रेस में से एक है। अपने अभिनय और खूबसूरती से उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है। अक्सर ही नेहा अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है।

Neha Malik

हाल ही में नेहा मलिक ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। नेहा मलिक हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नेहा ने मल्टी कलर बिकनी में फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में अभिनेत्री बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

Neha Malik

फोटोशूट के दौरान नेहा ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। यह फोटोशूट मुम्बई बीच पर कराया है। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस बालों के साथ खेलती हुई दिख रही हैं। इन दिनों नेहा पंजाबी म्यूजिक की वीडियो में काम कर रही है।

Neha Malik

इस फोटोशूट ने फैंस का ध्यान खींच लिया है। उनके इस हॉट फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है। फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे है। फोटो में नेहा की अदाओं को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई है। बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है.

Related Articles

Back to top button