मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सिर्फ ब्रा और पैंट पहनकर बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख लोग हुए फिदा

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सिर्फ ब्रा और पैंट पहनकर बिखेरा जलवा, तस्वीरें देख लोग हुए फिदा

भोजपुरी एक्ट्रेस ओर इंटरनेट सेंसेशन नेहा मलिक अपने ग्लैमर अंदाज के वजह से अकसर सुर्खियो बनी रहती है। नेहा के फोटोज़ और वीडियो काफ़ी ग्लैमर होते है। लोगों का उनका ये अंदाज़ बेहद पसंद आता है। इस ही वजह से नेहा जब भी सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करती है वह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया के खबरों में नेहा का बोल्ड अंदाज़ अक्सर चर्चा मे रहती हैं। नेहा फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट अंदाज़ के वजह से लोगों के बिच चर्चा रहतीं है।
Neha Malik latest photos
एक बार फिर नेहा मलिक का बोल्ड अंदाज़ के वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। नेहा के लेटेस्ट फोटोशूट में नेहा ने ब्लैक ब्रालेट के साथ ब्लैक लेदर पेंट कैरी है और कंधे पर लाइट ब्राउन ब्लेजर डाला हुआ है।तस्वीरों में नेहा ने अपना लुक खुले कर्ली बालों, हैवी मेकअप और गले में एक चैन के साथ पूरा किया है।
नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशुट में एक से बडकर एक सिजलिंग पोज देती नज़र आ रही है। उनका यह ग्लैमर अवतार देख फैंस बेकाबू हो रहें है। इन तस्वीरों में नजर आ रहा नेहा का हॉट लुक एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है.l नेहा का यह बोल्ड फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगें है। कुछ ही मिनिटो में नेहा के फोटोस पर ले लाखों में व्यूज आ और लाइक मिल चुके है। फैन उनके फोटोज़ की तारीफ करते नही थक रहें।बता दे नेहा मलिक को इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा लॉग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button