टेलीविजनमनोरंजन

Neha Marda: टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने टॉपलेस होकर बेटी के साथ करवाया फोटोशूट, लोग बोले- क्या है ये ?

Neha Marda: टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने टॉपलेस होकर बेटी के साथ करवाया फोटोशूट, लोग बोले- क्या है ये ?

नेहा मर्दा टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री है। नेहा इन दिनों अपने मदरहुडके हर पल का आनंद उठा रही है। बता दे नेहा ने 7 अप्रैल को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इन दिनों नेहा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. क्योंकि नेहा शादी के 11 साल बाद माँ बनी है।

नेहा ने अपनी प्यारी सी बेटी का नाम अनन्या अग्रवाल रखा हुआ है। नेहा अपनी बेटी के साथ हर पल बिता रही है। अब हाल ही मे नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए है। जिस के चलते वह इन दोनों ट्रॉलर के निशाने पर आ गई है।

नेहा मर्दा ने हाल ही मे अपनी 4 महिने की बेटी के साथ टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया है। जिस की कुछ फोटो नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। नेहा की टॉपलेस फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है।

नेहा की वायरल हो रही फोटो मे देख सकते है की वह टॉपलेस होकर सिर्फ वाइट चादर लपेटे बेटी के संग पोज़ दे रही है। बेटी को उन्होंने अपने सीने से लगा रखा है। एक्ट्रेस के चेहरे पर सुकून नजर आ रहा है।

कई लोग नेहा मर्दा को टॉपलेस फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- प्लीज बच्चे को चैन से बड़े होने दो, पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

दूसरे ने लिखा-क्या तुम पागल हो? आपके बच्चे ने जो कुछ भी झेला है उसके बाद भी आप दृश्य और पैसा हासिल करने के लिए बेबी को एक सामग्री के रूप में उपयोग कर रहे हैं!v

Related Articles

Back to top button