मनोरंजन

नेहा पेंडसे का बोल्ड लुक देखकर रह जाएंगे हैरान,ट्रांसपेरेंट पैंट पहन करवाया बोल्ड फोटोशूट

नेहा पेंडसे का बोल्ड लुक देखकर रह जाएंगे हैरान,ट्रांसपेरेंट पैंट पहन करवाया बोल्ड फोटोशूट

टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री नेहा पेंडसे जानी मानी अभिनेत्री है। अपने अभिनय के दम पर उन्हों ने लोगो के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। नेहा बहुत सालो से अभिनय से जुड़ी हुईं है। इस वजह से उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। रील लाइफ हो या रियल लाईफ उन्होंने हमेशा लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा हुआ है। फैंस उनकी एक्टिंग और लुक को काफी पसंद करतें है। नेहा फैंस के साथ जुड़े रहने के लिऐ सोशल मीडिया काफ़ी एक्टिव रहतीं है।

अपने बोल्ड लुक से फैंस को किया दीवाना

नेहा सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती है और अपने एक से बडकर एक फोटोज फैंस से साथ शेयर करती रहती है। अपने ग्लैमर अंदाज से वो फैंस की दिलों की धड़कने तेज करती रहतीं है।अब फिर से नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेकिन इस बार उनका यह अंदाज और लुक लोगों को थोड़ा हैरान भी कर रहा है. नेहा का ये लुक लोगो को काफी अलग और दिलचस्प लग रहा है।

ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर करवाया फोटोशूट

हाल ही में नेहा ने एक फोटोशूट करवाया है। जिस की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से फैंस के साथ शेयर की है। नेहा के फोटोशूट की बाट करे तो नेहा ने यहां व्हाइट कलर का कोट और इसके साथ व्हाइट कलर की ही ट्रांसपेरेंट लूज पैंट पहनी हैं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट वाला थ्रेड वर्क हो रखा है। इस लुक को नेहा ने मिनिमल मेकअप सके साथ कंप्लीट किया है। इस फोटोशूट का एक विडियो भी शेयर किया है। शूट दौरान नेहा काफी बोल्ड लग रहीं है और एक से बड़कर एक पोज दे रहीं है। फैंस को उनका यह अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button