मनोरंजन

पहले कभी नहीं देखा होगा गौहर खान का इस तरह का अवतार ऑफ व्हाइट डिजाइनर आउटफिट में दिखी, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मशहूर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान अपने लुक्स की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती है। गौहर खान आज के समय में एक बड़ा नाम है। गौहर खान ने अपनी एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस को असली पहचान बिग बॉस से मिली थी उन्होंने बिग बॉस को जीता था। एक्ट्रेस अपने डांस और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती है। गौहर खान ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है। आअज के समय में उनके लाखों की संख्या में फैंस है। गौहर खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है हालही में उन्होंने अपनी कुछ और नई तस्वीरें शेयर की है जिन्हे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। चलिए देखते है एक्ट्रेस का ये नया अवतार।

गौहर खान अपने इंस्टा पर अक्सर नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में उन्होंने ऑफ व्हाइट डिजाइनर आउटफिट में सामने आई है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डीप नेक वाले इस डिजाइन ड्रेस में एक्ट्रेस अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस फैंस उनके इस लुक पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी इन तस्वीरों पर यूजर खूब कमेंट और पसंद कर रहे है।

gauhar khan

एक्ट्रेस सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है, वो अक्सर अपनी नई एंव तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। बता दी की एक्ट्रेस को भले ही बहुत समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है लेकिन वो अपनी तस्वीरों से सभी का अपना ध्यान खींच लेती है। वही हालही में एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो में देखि गई है। .जो की बहुत तेज़ी से देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button