क्रिकेटखेलमनोरंजन

MS Dhoni के घर आया नया मेहमान, फैंस दे रहे बधाई पूरे घर में खुशी की लहर

MS Dhoni के घर आया नया मेहमान, फैंस दे रहे बधाई पूरे घर में खुशी की लहर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट जगत से भले ही सन्यास ले चूके हो लेकिन धोनी अकसर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर उनके फैंस के बीच चर्चा में बने रहते है। क्रिकेट के अलावा धोनी का बाइक और पालतू जानवर के साथ काफी लगाव है। एमएस धोनी ने अपने फ़ामहाउस में कही नसल के कुत्ते और तोते पाल रखे है। धोनी की पत्नी साक्षी अकसर इंस्टाग्राम से अपने फार्महाउस के फोटा शेअर करती रहती है। बता दे एमएस धौनी का रांची में काफ़ी बड़ा फार्म हाउस है। धोनी को कही बार कुत्ते के साथ देखा गया है। हाल ही में धोनी ने अपना जन्मदिन पर अपने कुत्तों के साथ केक काटा था।

पालतू जानवर की साथ धोनी का प्यार किसी से छुपा नहि है। अब धोनी के इस फार्म हाउस में एक नए एम मेहमान की एंट्री हुई है। इस नए मेहमान के आगमन से धोनी और उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा की खुशी का ठिकाना नहि रहा। ये मेहमान एक घोड़ा है जिसे धोनी अपने फार्म हाउस के में लाए है। जिस की जनाकरी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेअर करते हुऐ दी है। साक्षी ने शेअर की फोटो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

माही ने अपने घोड़े का नाम चेतक रखा है. धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर चेतक का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “चेतक, आपका हमारे घर में स्वागत है. जब आप लिली ( धोनी का पालतू कुत्ता) से मिले तो आपने एक सच्चे जेंटलमैन की तरह व्यवहार किया. आप हंसी-खुशी हमारे फैमिली पैक में स्वीकार किए जाते हैं.।

Related Articles

Back to top button