मनोरंजन

बेहद छोटी सी स्कर्ट पहनकर सामने आई निया शर्मा, लोगों को देख सड़क पर ही उछल-कूद करने लगीं एक्ट्रेस

निया शर्मा को भला कौन नहीं जानता है, टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को भला कौन नहीं जानता है। निया के ऑस्कर अन्य नए लुक्स सामने आते ही रहते है। निया आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उन्होंने बहुत नाम कमाया है। निया का हालही में एक और नया लुक सामने आया है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। निया के इस लुक की बात करे तो इनमे वो बेहद छोटे कपड़ों में नजर आ रही है। निया आज के समय में एक बड़ा नाम है। वो कई टीवी शो में दिख चुकी और साथ में वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। उनके इस नए लुक को उनके सभी फैंस बहुत पसंद कर रहे है। ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

निया शर्मा का लेटेस्ट लुक जो सामने आया है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है इस लुक में वो बेहद छोटे कपड़ों में नजर आ रही है। ये लेटेस्ट लुक ‘झलक दिखला जा’ सेट के बाहर का है। दरअसल आपको बात दे की की निया एक और नए रियलिटी शो में दिखने वाली है। ये डांस रियलिटी शो है। इस दौरान एक्ट्रेस ने छोटी सी स्कर्ट पहनी हुई है। निया का लुक जोरो से चर्चा में है।

nia

एक्ट्रेस का जबसे ये लुक सामने आया है तबसे सभी को लग रहा है ‘झलक दिखला जा’ के पहले ही एपिसोड में धमाल होने वाला है। इस शो को नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर जज करते हुए दिखने वाले है।

Related Articles

Back to top button