मनोरंजन

कड़कड़ाती ठंड में भी मोनोकिनी पहन निया शर्मा ने समंदर में लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए पानी पानी

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ अपनी हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने से भरी फोटोस शेर करके खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच निया शर्मा अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने समंदर किनारे फोटोशूट कराया है जिसमें ये हद से ज्यादा लग रही हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है, क्योंकि इन्होंने जनवरी की इस कड़ाके की ठंड में मोनोकिनी पहनकर समंदर किनारे लहरों के बीच लेटकर फोटोशूट करवाया है, निया की इन तस्वीरों ने लोगो के दिलों में आग लगा दी है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर बोल्ड मोनोकिनी पहनी हुई है। मोनोकिनी पहन कर निया समंदर के पानी में बोल्ड फोटोशूट कराती दिख रही हैं। इस दौरान समंदर में आती तेज लहरें इन्हें भिगों रहीं हैं। ब्लैक सनग्लासेस के साथ ओपन हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस निया शर्मा ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। टोंड लेग्स के साथ अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती निया शर्मा गजब की हॉट लग रही है।

nia

निया शर्मा समंदर की लहरों के बीच एक जलपरी की तरह इतराती नजर आ रही हैं। वहीं फैंस को भी इनकी ये अदाएं खूब पसंद आ रही हैं। निया शर्मा की इन तस्वीरों को देख फैंस अपनी निगाहें इनसे नहीं हटा पा रहे हैं। फैंस को इनकी ये दिलकश अदाएं सर्दी में भी गर्मी का एहसास करवा रहीं हैं। इन तस्वीरों को निया शर्मा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वहां इनके पर मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button