मनोरंजन

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas की संपति जानकार रह जाएंगे हैरान, सोते हैं सोने के पलंग पर

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas की संपति जानकार रह जाएंगे हैरान, सोते हैं सोने के पलंग पर

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री से साथ साथ अब एक ग्लोबल स्टार भी है। प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास की 2018 में डेट करना शूरु किया था और बाद में दिसंबर 2018 मैं राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करली। निक अमेरिकन सिंगर, और एक्टर है। 30 साल के निक की संपति और लाइफ स्टाइल जानकार आपके होश उड़ जायेंगे। निक अपने 2 भाई केविन और जो साथ म्युजिक एल्बम बनाते है। ओर जोनास ब्रदर्स के नाम से रिलीज होते है। निक की फैंस फॉलेइंग दुनियाभर में है। आज आपको हम निक जोनास के नेट वर्थ और संपति के बारे में बताने वाले है।

निक जोनास की संपति और नेट वर्थ

निक जोनास की अधिकाश आय, गायक और गीत लिख के कमाते है। वही स्टेज लाइव शो के लिऐ वो करोड़ो रूपए लेते है। निक जोनास की कुल संपति लगभग US $50 मिलियन है। निक बहुत सारी ब्रेड के लिऐ एड भी करकी लाखो डॉलर कमा लेती है।

निक जोनास के घर और कार कलेक्शन

प्रियंका चोपडा और निक जोनास दोनो ने मिलकर लॉस एंजेलिस में अल्ट्रा लक्जरी घर खरीदा है। जिस की डिजाइन के कीमत 144 करोड़ है। इसकी अलावा निक के पास अलग अलग जगहों पर घर है। उनकी कार कलेक्शन की अगर बात करे तो उनके पास मंहगी और लुजिरिस कारों का काफला है। निक की पसंदीदा कार 1968 की फोर्ड मस्टेंग कोबरा चलाते है। हाल ही मे उन्होंने ब्लैक डॉग चेलेजर खरीदी है। नेक की पर्सनल लाइफ की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा से पहले निक 8 लड़कियों को डेट कर चूके है। जिनमे अमेरिकन पॉप सिंगर माइली साइरस और सेलेना गोमेज तक शामिल है। हाल ही में निक जोनास और प्रियंका सरोगेट मदर से माता पिता बने है।

Related Articles

Back to top button