बॉलीवुडमनोरंजन

Spy Cast and Release Date: Nikhil Siddhartha की नई फिल्म स्पाई का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जाने कास्ट और कब होगी रिलीज

Spy Cast and Release Date: Nikhil Siddhartha की नई फिल्म स्पाई का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, जाने कास्ट और कब होगी रिलीज

’कार्तिकेय’ फिल्म के दोनो भाग में नजर आ चुके तेलुगु स्टार निखिल सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ’स्पाई’ में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे। निखिल के यह फिल्म एक्शन और थ्रिलर फिल्म ’स्पाई’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है। जीस लोग ने काफ़ी पसंद किया हैं। इस फिल्म की कहानी एक जासूस पर आधारित होगी। फिल्म के पोस्टर में निखिल काफ़ी डेशिंग लुक में नजर आ रहे है। ’स्पाई’ के पोस्टर में वह दुश्मन का खात्मा करने के लिए फुल एक्शन मोड़ में है। बता दें कि ‘स्पाई’ के जरिए संगीता अहीर ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, बतौर फिल्म निर्माता यह उनकी पहली तेलुगू फिल्म है।

फिल्म पोस्टर के लॉन्च इवेंट के दौरान संगीता जहीर ने कहा है।जैसा कि मोशन पोस्टर से पता चल रहा है, कि यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है जो हर किसी के होश उड़ा देगी। यह फिल्म 29 जून 2023 को देश भर के सिनेमाघरों में तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ रिलीज होगी।। दिमाग घुमा देने वाले ‘जासूस’ की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

कार्तिकेय’ और ‘कार्तिकेय 2’ फिल्मे निखिल के दमदार अभिनय को लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया था। निखिल की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। अब यह देखना होगा के उनकी एक्शन से भरपूर फिल्म ’स्पाई’ उनके फैंस को कितना मनोरंजन कर पाती है। लोग इनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Related Articles

Back to top button