मनोरंजन

Nikki Tamboli Oops Moment: निक्की तंबोली ने पहनी इतनी ढीली ड्रेस खिसकती रही बार-बार नीचे, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Nikki Tamboli Oops Moment: मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस निक्की तंबोली इतनी है कि जो इन्हें एक बार देख ले तो वो इनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाए। निक्की तंबोली आए दिन अपनी आदाओ से सोशल मीडिया पर धमाका करती नज़र आती हैं। इसी बीच इनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल हाल ही में निक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने ऐसा आउटफिट कैरी किया कि इन्हें देखने के बाद लोगों के मुंह फटे तो फटे रहे। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली ने ऑफ शोल्डर टॉप और कार्गो ब्लैक पैंट पहनी हुई है, इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट स्नीकर पहने हैं और बालों को खुला रखा है और ब्लैक कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया है। निक्की तंबोली अपने इस लुक में काफी सुन्दर लग रही हैं। हालांकि अभिनेत्री इस ड्रेस में काफी अनकम्फर्टेबल नजर आ रही है, जो इस वीडियो में सांप देखने को मिल रहा है।


दरअसल जैसे ही पैपराजी उनके सामने तस्वीरें क्लिक करने के लिए पहुंचते है तो एक्ट्रेस अपने टॉप को एडजस्ट करते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि निक्की तंबोली का ये टॉप काफी ढीला है, इसीलिए वह बार-बार उसे ऊपर खींच रही है। निक्की की ये ड्रेस बार-बार नीचे सरक रही है, ऐसे में एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो रही है। बता दे इस वीडियो को वायरल भयानी में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहाँ इनके 6 मिलियन फॉलोवर हो गए है।

Related Articles

Back to top button