भोजपुरीमनोरंजन

Nirahua और Shubhi Sharma ने बंद कमरे में मनाई Suhagrat ! वीडियो देख फैंस ने किया खूब पसंद

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ एक सुपरस्टार हैं। इनकी ज्यादातर फिल्में दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा लव स्टोरी और रोमांस वाली फिल्में निरहुआ ही करते हैं। निरहुआ की जब भी कोई फिल्म आती है तो वह सुपरहिट हो जाती है। हर साल यह अभिनेता एक या दो हिट फिल्में देता ही है। हाल ही में इनकी निरहुआ हिंदुस्तानी 2 रिलीज हुई थी जो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी। इस फिल्म के अंदर इन्होंने एक गाने के अंदर अभिनेत्री शुभी शर्मा के साथ रोमांस किया है और इस वीडियो को देखकर दर्शकों की हालत खराब हो गई है।

शुभी शर्मा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री है जिनके सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में फॉलोवर्स है। यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और लोग इनकी फोटो और वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इंटरनेट पर इन दिनों निरहुआ और शुभी शर्मा का एक पुराना रोमांटिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इन दोनों के ही फैंस इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। पुराना होने के बाद भी यह वीडियो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

इस वीडियो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर इसको 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस भोजपुरी गाने के अंदर निरहुआ और शुभी शर्मा एक बंद कमरे के अंदर हनीमून मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया है। इस गाने के बोल पाला में लगा के कड़ी है जो यूट्यूब पर आपको देखने को मिल जाएगा। इस वीडियो के अंदर शुभी शर्मा ने बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी दृश्य दिए हैं जिसको देखकर आपकी निश्चित रूप से हालत खराब हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button