मनोरंजन

ना कोई कपड़ा निया शर्मा बदन पर सिर्फ एक तौलिया लपेटकर आई कैमरे के सामने, दिख गई वही चीज जिसे छुपाना था

टीवी इंडस्ट्रीज मे अपनी बोल्डनेस के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा जब भी कैमरे के सामने आती हैं, तो ये ऐसे कपड़े पहनती हैं जिससे हद से ज्यादा दिखें। निया शर्मा के सोशल मीडिया अकाउंट इनकी तस्वीरों से भरे पड़े हैं। एक्ट्रेस को फोटोशूट कराने का काफी शौक है और यह रोजाना फोटोशूट करवाती रहती है। निया शर्मा की मदहोश कर देने वाली अदाएं फैंस को इतनी पसंद आती है कि वो इन पर भर-भर कर प्यार बरसाते हैं। वहीं अभिनेत्री भी फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

बस इतना ही नहीं एक्ट्रेस को कई बार उनके रिवीलिंग कपड़ों की वजह से ट्रोल भी किया जाता है, लेकिन इस बार निया शर्मा ने कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहनकर आ गईं कि लोग इन्हे देखते के देखते ही रह गए। बता दे निया शर्मा ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। अभिनेत्री नहीं ये फोटोस अपने सेल्फी कैमरे से खीचें हैं। इन फोटोस में देखा जा सकता है कि निया ने अपने अपने बदन को ढकने के लिए सिर्फ एक तोलिया बांध रखा है।

nia

इस दौरान जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, वो है इनका तोलिया। निया ने तोतिये को काफी नीचे बंद रखा है जिससे इनके फ्रंट का लगभग सब कुछ दिख रहा है। इस दौरान निया शर्मा बेहद ही ज्यादा लग रही हैं। तस्वीरें देख लोग अपनी निगाहें इन से नहीं हटा पा रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- नेचुरली मेरे बाल सीधे हैं इसलिए मैं ज्यादातर समय कर्ली बालों के साथ जाना चुनती हूं। बता दे निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button