मनोरंजन

जब सेट में सबके सामने उतर गए थे नोरा फतेही के कपडे, एक्ट्रेस का हो गया था बुरा हाल फिर

Nora Fatehi बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है। इन्होंने एक्टिंग और डांस के बलबूते पर बेहद कम समय में ही एक बड़ी पहचान बनाई है।ये कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है । Nora Fatehi अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इनके सुर्खियों में रहने की एक वजह इनका ड्रेसिंग सेंस भी माना जाता है । नोरा की पॉपुलैरिटी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर इनके फैंस भी बड़ी तादात में है। इनका ड्रेसिंग सेंस फेस एक्सप्रेशन इन्हे कमाल की अभिनेत्री बनाता है। इनके साथ बॉलीवुड के एक से बढ़कर नामी गिरामी स्टार फिल्मी गाने में थिरकते नजर आते है।नोरा की एंट्री अवॉर्ड शो में भी देखी जाती है।

वही हम आज आपको एक ऐसा वाकया बताने जा रहे हैं। जब शूटिंग के समय नोरा फतेही के सभी ग्रुप मेंबर्स के सामने एक -एक करके अपने कपड़े उतर गए थे। इस दौरान उन्हें काफी शर्मिंदगी होने लगी। सुनने में आता है कि एक फिल्म की शूटिंग के समय नोरा फतेही डांस कर ही रही थी कि तभी अचानक से उनके कपड़ों ने उन्हें धोखा दे दिया और सारे ग्रुप मेंबर के सामने उनके कपड़े उतरते -उतरते बचे ।

उस दौरान अभिनेत्री के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी वहां मौजूद थी इन्होंने बेहद समझदारी से उनके कपड़ों को उतरने से बचा लिया।

वही एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही कहा था कि उस समय अगर मौके पर तमन्ना भाटिया नहीं होती तो उनकी ऐसी की तैसी हो जाती। हालांकि ये कोई पहला वाकया नहीं है। जब नोरा फतेही के कपड़ों ने धोखा दिया हो।इससे पहले वो कई बार उप्स मोमेंट की गिरफ्त में आ चुकी है।

आपको मालूम होगा कि नोरा फतेही ‘दिलबर दिलबर ‘गाने से काफी मशहूर हुई थी। इस गाने में नोरा के डांस स्टेप दर्शकों को काफी पसंद आए थे। इस फिल्म के बाद नोरा को कई फिल्मों में भी काम मिलने लगा ।

वही हाल में ही नूरा का गाना बादशाह के साथ कुसु कुसु रिलीज हुआ है। इस गाने को फैंस काफी जबरदस्त रिस्पांस दे रहे हैं। बॉलीवुड में ऐसी बहुत कम ही अभिनेत्री हुई है जिन्होंने इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि पाई हो। नोरा के अधिकतर गाने हिट हो जाते है। ऐसे में नाम और शोहरत अगर इनके कदम चूमती है तो इसमें कोई नई बात नही है।

Related Articles

Back to top button