मनोरंजन

Nora Fatehi: नोरा ने तोडी बोल्डनेस की सारी हदें, ड्रेस में लगे कट्स को देख फेंस हुए बेकाबू

Nora Fatehi: नोरा ने तोडी बोल्डनेस की सारी हदें, ड्रेस में लगे कट्स को देख फेंस हुए बेकाबू

हौट लुक और अपने डांसिंग मूव से लोगो के दिलो की धड़कन तेज करने वाली नोरा फतेही की इन दिनों काफी बोलबाला हैं। ऐक्टिंग मॉडलिंग से लेकर डांसिंग में नोरा माहिर हैं। इस विदेशी बाला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमा चुकी हैं। फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर की अपने कैरियर की शुरुवात करने वाली नोरा की गिनती इन दिनों इंडस्ट्री के फैमस स्टार में हो रही हैं। नोरा न बोल्ड लुक और डांसिंग मूव देख के लोगो का मुंह खुला का खुला रह जाता हैं। उनके दुनिया भर में फेंस हैं। हाल ही में नोरा को फीफा विश्वकप के थीम सॉन्ग में अपने डांसिंग मूव का जलवा दिखाने का मौका मिला था।

नोरा फतेही अपने डांसिंग मूव के साथ साथ अपने बोल्ड लुक के वजह से भी लोगो के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अपने फेंस जुड़े रहने के लिए नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहा वो अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक अपने फेंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फेंस उनके फ़ोटो और विडियो को काफी पसंद करते हैं। नोरा अपने बोल्ड लुक से हर किसे को अपना दीवाना बना देती हैं।

Nora Fatehi Latest Hot Photo

नोरा के ड्रेस पर कही पर लगे हैं नेट और कही पर हैं कट्स

नोरा सोशल मिडिया से अपने फेंस के साथ जुड़ी रहती हैं। आए दिन वो अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर की फेंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं। नोरा के आउटफिट इतने ज्यादा बोल्ड होता हैं के जो एक बार उनको देख लेता हैं वो उनका फैन हो जाते हैं। कुछ दिन पहले ही नोरा के कुछ फोटो सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रही हैं। उन्हों इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। जिसे देख फेंस का मुंह खुला का खुला रह गया। नोरा ने व्हाइट कलर की आउटफिट पहना हैं। जिसमें काफी नेट और कट्स लगी हुई हैं। इस रिवीलिंग ड्रेस में नोरा का कॉन्फिडेंस भी लाजवाब हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा हैं कि ये लुक और ये गाना, दोनों ही आइकॉनिक हैं। इस फोटोज पर काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। दरअसल ये आउटफिट नोरा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म थैंक गॉड मे ’मनहारी’ गाने के लिए पहना था। यह गाने में नोरा ने अपने लुक और डांस से लोगो को दीवाना बना दिया था।

Related Articles

Back to top button