मनोरंजन

नोरा फतेही छोटी सी स्कर्ट और ब्रालेट पहनकर कूद कूद कर किया डांस, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

नोरा फतेही छोटी सी स्कर्ट और ब्रालेट पहनकर कूद कूद कर किया डांस, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

ग्लैमर लुक और अपने डांसिंग मूव से लोगो के दिलो की धड़कन तेज करने वाली नोरा फतेही की इन दिनो काफी बोलबाला है। ऐक्टिंग मॉडलिंग से लेकर डांसिंग मे नोरा माहिर है। इस विदेशी बाला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अपने पैर जमा चुकीं है। फिल्मों में आइटम सॉन्ग करकी अपने करियर की शुरुवात करने वाली नोरा की गिनती इन दिनो इंडस्ट्री के फैमस स्टार मे हो रही है। नोरा न बोल्ड लुक्स और डांसिंग मूव देख के लोगो का मुंह खुला का खुला रह जाता है। उनके दुनियाभर में फैंस है। हाल में नोरा का एक वीडियो काफी वायरल हों रहा है।

nora fatehi viral video

नोरा सौशल मीडिया पर काफ़ी अपडेट रहती है। वो अकसर अपने लेटेस्ट फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। कुछ दिन पहले नीर ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेट के कुछ फोटोज़ और वीडियो शेयर कीए थे। वायरल हों रहा वीडियो नोरा के जन्मदिन का है। जिसे नोरा ने अपने कुछ दोस्तो के साथ दुबई में मनाया था। वीडियो मे देखा जा सकता है के नोरा पुरे मस्ती के मूड में नज़र आ रही है। ओर वो अपने दोस्तो के साथ एक क्रूज में मस्ती करती नजर आ रही है।

इस दौरान नोरा ने फ्लोरल ब्रालैट टॉप और मिनी स्कर्ट पहना है। इस दौरान नोरा और उनके दोस्तों की पागलपंती को देखा जा सकता है। नोरा के बैली डांस पर उनकी फ्रेंड्स खूब हुटिंग कर रही हैं और उनका उत्साह बढ़ाते हुए साथ में नाच भी रही हैं। नोरा फतेही अपने बर्थडे बिहेवियर की कई वीडियो पोस्ट कर चुकी है। एक वीडियो में वे कलरफुल शर्ट एंड ट्राउज़र में नजर आ रही है। हाई हील्स के साथ नोरा बेहद एटीट्यूड के साथ स्टाइल में पोज दे रही हैं।

Related Articles

Back to top button