मनोरंजन

कैमरे के सामने बैकलेस ड्रेस पहन सामने आई नोरा फतेही, तस्वीरों से फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को भला आज के समय में कुन नहीं जानता होगा। नोरा फतेही ने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उन्होंने आपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। नोरा फतेही किसी किसी ना वजह से सोशल मीडिया में छाई ही रहती है। नोरा फतेही ने डांस से दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बाना रखा है। बता दे की नोरा फतेही पिछले कुछ सालों में फिल्मों से ज्यादा टीवी पर नजर आए उन्होंने कई डांस रियलिटी शो को जज किया है। एक्ट्रेस किसी ना किसी वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। हालही में नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सामने आई जो की बहुत ज्यादा देखी जा रही है।

नोरा फतेही सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर आपने फैंस के लिए अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती हीउ रहती है। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद करते है। नोरा फतेही की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। नोरा अपने अलग अलग अंदाज से सभी के होश उदा देती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है। नोरा फतेही हालही में ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वो बेहद सुंदर लाग रही है। फैंस उन पार से नजरे ही नहीं हटा पाए रहे है।

nora fathei

नोरा फतेही ने लुक को पूरा करने के लिए स्मोकी मेकअप किया हुआ है। बालों को खुला छोड़ा रखा है। साथ में उन्होंने हाई हील्स पेयर की हुई हैं। साथ ही शिमरी हैंडबैग कैरी किया है। इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही है। उनका ये लुक उनके सभी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button