मनोरंजन

नोरा फतेही ने पीली रंग ड्रेस में दिखाई अदाएं, तस्वीरें देखकर फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और सुपर डांसर नोरा फतेही अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी नजर आती है तो ये इतनी बोल्ड लगती है कि फैंस इन्हें अपना दिल दे देते हैं। इसी बीच अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कुछ नई तस्वीरों के साथ काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई इन पर अपना दिल हार बैठा है।

इस वीडियो में नोरा फतेही इतनी ज्यादा लग रही है कि कोई इन्हें चाहकर भी अनदेखा नहीं कर सकता। इस वीडियो में नोरा फतेही एक टाइट ड्रेस में नजर आ रही है। पीले कलर के इस आउटफिट में नोरा वॉल्क करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो पैपराजी ने बनाया है, साथ ही नोरा ने पैपराजी से फोटोस भी क्लिक करवाएं हैं। इन तस्वीरों में नोरा को देखकर साफ लग रहा है कि इन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसमें नोरा का क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है।

इतना ही नहीं नोरा की ये ड्रेस स्ट्रैपी है, साथ ही बैकसाइड पर ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है, जो इनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, और लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप का सहारा लिया है। इस वीडियो को Viral Bhayani ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इसके 4.8 मिलियन फॉलोअर हैं। बता दे नोरा फतेही ऐसी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा करती रहती हैं और वहां इनकी मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button