मनोरंजन

जींस और टाइट टॉप पहनकर नोरा फतेही ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कने, लेकिन चलने की स्टाइल पर हुई ट्रोल बोले कॉपी करना बंद करों

बॉलीवुड की डांसर क्वीन नोरा फतेही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों में आइटम सॉन्ग के जरिए तो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती ही है, इसके साथ-साथ ये अपनी अदाओं के जरिए भी लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित करती रहती है। नोरा फतेही आए दिन स्पॉट होती रहती हैं और पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच नोरा की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं। यूज़र इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ब्राउन कलर के टाइट टॉप में नजर आ रही हैं, इसके साथ एक्ट्रेस में ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री की खूबसूरती देखने लायक है। नोरा फतेही ने इसके साथ आंखों पर काले कलर के चश्मे में लगाए हुए हैं, और बालों को खुला रखते हुए एक्ट्रेस नोरा फतेही शटल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं। हर कोई इनकी इन तस्वीरों पर फिदा हो रहा है।

इस दौरान नोरा फतेही एक से बढ़कर एक पोज़ दे रही है, और हर पोज में ये बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब भा रहा है, और वो इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अलावा नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही मडगाँव एक्सप्रेस और हरी हरा वीरा मल्लू फिल्म में अपना जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button