मनोरंजनराष्ट्रीय

अब अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन करेगी बॉलीवुड में डेब्यू, पिता के ही प्रोडक्शन हाउस से करेगी डेब्यू

इन दिनों तमाम स्टार डॉटर्स की बॉलीवुड डेब्यू के दरवाजे पर खड़ी हैं और इनके एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक सामने आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन का नाम भी जुड़ चला है. हाल ही में सामने आई लैक्मे फैशन वीक से शनाया कपूर की तस्वीरों के लोग चर्चे करते नहीं थक रहे थे कि अब न्यासा की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है.

लैक्मे फैशन वीक में न्यासा
न्यासा की ये तस्वीरें भी लैक्मे फैशन वीक की हैं. सामने आई इन तस्वीरों में न्यासा बेहद ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. न्यासा मनीष के हालिया एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक 2022 का हिस्सा बनीं.

बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार
सोशल मीडिया पर न्यासा की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और नेटिजंस उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन देखें तो न्यासा का ये ग्लैमरस अंदाज देखने के बाद हर किसी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाती है। अब खबरें आ रही हैं कि न्यासा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। इस बात का खुलासा उनके पिता अजय देवगन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जहाँ तक खबर है की वे अपने पिता के ही प्रोडक्शन हाउस ADF से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी, अगर वो किसी वजह Ajay Devgan Flims (ADF) प्रोडक्शन हाउस से डेब्यू नहीं करती है तो फिर रोहित शेट्टी के साथ कर सकती है।

Related Articles

Back to top button