मनोरंजनराष्ट्रीय

Amazon Prime Netflix Hotstar Free : अब ott के लिए सब्सक्रिप्शन की ज़रूरत नहीं, फ्री में देख पायेंगे फ़िल्में और वेबसीरीज़

ott प्लेटफार्म पर आज हर कोई फ़िल्में और वेबसेरीज़ देखना चाहता है। लेकिन कई लोग इसलिए नहीं देख पेट क्योंकि इसके लिये सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है। लेकिन आप अब बिना सब्सक्रिप्शन के भी ott देख सकते हैं। वहीं देश की तीन बड़ी कंपनियाँ रिलायंस जिओ, एयरटेल और वीआई तीनों ही अपने प्लान्स में ott फ्री देती हैं।

जिओ के ott प्लान्स

  • 399 का पोस्टपेड प्लान। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं 75gb मोबाइल डेटा मिलता है। और साथ ही 100 एसएमएस पर डे मिलता है। वहीं इस पैक में आमेजन, और नेटफ़्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • 599 का पोस्टपेड प्लान। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100gb डेटा मिलता है। वहीं 100 sms प्रतिदिन मिलेंगे। इस पैक में आमेजन प्राइम, और नेटफ़्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
  • 799 का पोस्टपेड प्लान। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं इसके साथ 150जीबी मोबाइल डेटा मिलता है।तो वहीं इसके साथ 100 sms प्रतिदिन मिलते हैं। इस पैक में आमेजन प्राइम और नेटफ़्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel के प्लान्स

  • 499 का यह प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूज़र्स को कुल 56जीबी डेटा मिलेह।वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस भी प्रतिदिन मिलेंगे। इस पैक में disney+hotstar का सब्सक्रिप्शन 3 महीनों के लिए मिलता है।
  • 3359 यह एक प्रीपेड प्लान है जिसकी क़ीमत 3359 रुपये है। इस प्लान में यूज़र्स को 912.5 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं इसके साथ अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलेंगे। इस प्लान के साथ एक साल के लिए disney + hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

Related Articles

Back to top button