मनोरंजन

डीपनेक ड्रेस पहनकर नुरा फतेही ने दिखाई अपने अंग पर मौजूद तिल, नुरा की ऐसी फोटो आपने आज दिन तक नहीं देखी होगी

खूबसूरती के मामले में नुरा फतेही काफी अच्छी मानी जाती हैं. जब भी नुरा अपनी फोटो सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट करती हैं. फेंस के द्वारा काफी शेयर किया जाता हैं. और लाखों में कमेंट और लाइक मिलते हैं. नुरा की ऐसी तस्वीर लोगो को अपना दीवाना बना देती हैं. क्योंकि यह हसीना बहुत ही बोल्ड और खुबसूरत हैं.

Nura Fatehi showed the mole on her body

डांस के मामले में भी नुरा सब हीरोइन को टक्कर देने वाली मानी जाती हैं. फेंस के द्वारा नुरा के डांस को भी काफी पसंद किया जाता हैं. लेकिन नुरा की एक चीज़ लोगो को काफी पसंद हैं. और वह है उनके सीने पर मौजूद तिल. दरअसल नुरा के सीने पर तिल मौजूद हैं. जो उनके फेंस को काफी आकर्षित करता हैं.

वैसे नुरा की हर एक फोटो में यह तिल दिखाई देता हैं. क्योंकि नुरा खुद इस तिल को फ्लोंट करती हैं. वह चाहती है की उनके फेंस उनके इस तिल को देखकर उनके तरफ आकर्षित हो. और ऐसा हो भी रहा है. नुरा को उनके सीने के तिल की वजह से काफी पसंद किया जाता हैं.

नुरा को डीपनेक ड्रेस पहनना काफी पसंद हैं. वह अपने डीपनेक ड्रेस पहने हुई फोटो आए दिन अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. नुरा जब भी अपनी फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट करती हैं. उनकी फोटो पर कमेंट कम और उनके तिल पर कमेंट अधिक दिखाई देते हैं. इस वजह से ही नुरा अपने इस तिल को फ्लोंट करना नहीं छोडती हैं.

नुरा की दिलकश अदा के भी लोग दीवाने हैं. जब भी नुरा अपनी अदाएं दिखाती है. फेंस के दिलो पर मानो जैसे बिजली गिरती हैं. नुरा अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं. नुरा के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 42.2 मिलियन के करीब फोलोअर्स हैं. जो की काफी अच्छा माना जाता हैं. सोशल मिडिया पर इतने अच्छे फोलोअर्स बहुत कम हीरोइन के होते हैं.

अगर आप भी नुरा के शानदार और बोल्ड फोटो देखना चाहते हैं. तो इनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जाकर बड़ी आसानी से देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button