मनोरंजन

नुसरत जहां ने येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर के छोटा सा निक्कर पहनकर आई कैमरे के सामने, देख लोग बोले कॉलेज गर्ल लग रही है

बंगाली एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन नुसरत जहां अपने किलर लुक्स से किसी की भी जान निकाल सकती हैं। एक्ट्रेस इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि इनकी तस्वीरें देखने के बाद हर किसी का दिल गार्डन-गार्डन हो जाता है। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त बिताती हैं और इस दौरान अदाकारा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। नुसरत जहां चाहे कैसी भी तरह ड्रेस पहन ले वो हर किसी में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट करवाया है जो हर किसी को दीवाना कर रहा है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस एक कॉलेज गर्ल की तरह लग रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नुसरत येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लू कलर के हॉफ निक्कर में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है।अदाकारा ने नो मेकअप के साथ अपने इस क्यूट लुक को कंप्लीट किया है। हर किसी को नुसरत का ये अंदाज घायल कर रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा- ‘सनडेइंग’।

nj

एक्ट्रेस नुसरत जहां का ये जानलेवा लुक सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे इन तस्वीरों को नुसरत जहां ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और वहां इनके 3 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं। बता दे नुसरत जहां काफी समय से किसी फिल्म या टीवी शोज में नजर नहीं आई है। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय राजनीती और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बिता रही है, और इसी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है।

Related Articles

Back to top button