मनोरंजनराष्ट्रीय

नुसरत जहां ने शेयर कर दिया बेडरूम वीडियो, फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरे

अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहने वाली नुसरत जहां अक्सर अपनी नई नई फोटो को सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है। नुसरतअपनी प्रोफशनल लाइफ से ज्यादा हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट शूट का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आपको बता दे की नुसरत जहां ने बेडरूम की ऐसा सिजलिंग वीडियो शेयर कर दिया है कि जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। वीडियो में नुसरत बेडरूम में बोल्ड अंदाज में नजर आईं। वीडियो में दिखा रहा है की उन्होंने सफ़ेद कलर के स्ट्रैपी ब्रालेट टॉप में दिख रही इस ड्रेस में वो बहुत ही सुंदर लग रही है। साथ ही खुद बालों को लहराते हुए नुसरत हुए दिख रही है।

nursat jaha

वीडियो में आगे दिख रहा है की एक्ट्रेस नुसरत जहां कभी पर्दे से झांकती तो कभी बेडरूम में लेटकर पोज देती हुई नजर आईं। तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे पर फ्रंट साइड से नहीं बल्कि लेटकर पोज दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस कैमरे की तरफ नहीं बल्कि कहीं और देखती दिखीं।

एक्ट्रेस नुसरत जहां के इस वीडियो को उनक फैंस बहुत पसंद कर रहे है खूब लाइक और कमेंट कर रहे है। उनकी इस लेटेस्ट फोटो के बाद से वो बहुत चर्चा में है।

Related Articles

Back to top button