मनोरंजन

नुसरत जहां ने पहना बेहद छोटा ब्रालेट और शेयर कर दी अपनी तस्वीर,एक्ट्रेस ने खींचा फैंस का ध्यान देखे

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और मशहूर बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां को आज कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से खूब सुर्ख़ियों में है। नुसरत भले ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर ना आ रही हो लेकिन वो किसी ना किसी वजह से पूरे इंटनेट में छाई ही रहती है। नुसरत जहां के पास आज के समय में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नुसरत अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस जब भी अपनी कोई नई तस्वीर शेयर करती है वो तस्वीर पूरे सोशल मीडिया में छा जाती हैं। हालही में नुसरत जहां ने अपनी कुछ और नई तस्वीर शेयर की है जिसकी हर जगह खूब चर्चा हो रही है। उनके इस नए लुक ने सभी के होश उड़ा कार रख दिए है।

नुसरत जहां की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है उनमे उन्होंने एक रुमाल जितना ब्लू कलर का छोटा सा टॉप पहना हुआ है। इस तस्वीर में वो बेहद सुंदर लग रही है। उनकी इस तस्वीर को जमकर लाइक मिल रहे है। फैंस उन्हें इस लुक में बहुत पसंद कर रहे है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए चश्मा लगाया हुआ है और थोड़ा सा मेकअप किया हुआ है। उनके इस लुक को सभी बहुत पसंद कर रहे है। आपको बता दे की नुसरत जहां अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही छाई रहती है।

nursaat jaha

नुसरत जहां की और बात की जाये तो वो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी चीज़ों को लेकर छाई रहती है। वही बता दे की इस तस्वीर को जहा कुछ लोग बहुत पसंद कर रहे है तो वही कुछ यूजर उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे है। उन्हें कई बातें सुना रहे है।

Related Articles

Back to top button