मनोरंजन

नुसरत जहां ने बिना इनरवियर पहने बेडरूम से शेयर कर दी तस्वीरे, फैंस की थम गई सांसे

मशहूर टीवी एक्ट्रेस नुसरत जहां आज के साय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है, कोई ऐसा नहीं है जो नुसरत जहां को नहीं जानता हो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में बहुत नाम कमाया है। नुसरत जहां की ख़ूबसूरती की बात की जाये तो वो बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। नुसरत ने हाली में अपनी कुछ फोटो को शेयर किया है जिसमे वो बैडरूम में दिख रही है, सोशल मीडिया ये फोटो आग की तरह वायरल हो गई है। इन फोटो की हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

शेयर किया नया फोटोशूट

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। उनका ये लुक इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वह बेहद बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, ब्रालेस व्हाइट टॉप में उन्होंने अपने बाल ढीले छोड़े हैं। बेडरूम पर लेटकर उन्होंने ये फोटोशूट कराया है। नुसरत जहां ने ब्रालेस व्हाइट टॉप के साथ जींस की छोटी सी निकर पहन हुई है। इसमें उन्होंने एक घुटना मोड़ा हुआ है, दूसरा घुटने को उन्होंने फ्लैट रखा है।

nursat jaha

एक्ट्रेस की लोकप्रयिता लगातर बढ़ती जा रही है। इसका अनुमान इस बात से भी लगा सकते हैं कि उन्हें फॉलो करने वालों की तादाद लगतार बढ़ती जा रही है।

Related Articles

Back to top button