मनोरंजन

नुसरत जहां ने स्पोर्ट्स ब्रालेट पहनकर खोल दिए शर्ट के बटन, शर्ट उतारकर एक्ट्रेस ने दिए पोज़ फैंस हुए पानी पानी

बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। टीएमसी सांसद नुसरत जहां जब भी कभी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो उनके चाहने वाले उन पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। अभी हाल ही में नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है, इसे देखने के बाद फैंस का दिल जोर-जोर से धड़कने लगा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट है कि हर कोई इन्हें देखकर पानी-पानी हो रहा है। लेटेस्ट लुक में अदाकारा ने तड़का लगाने के लिए शर्ट उतारते हुए पोज दिए हैं।

इस लुक में इनका हमेशा की तरह काफी नया अवतार दिख रही है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ब्लैक जॉगर और ब्लैक एंड व्हाइट चेक वाली स्पोर्ट्स ब्रालेट पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने लेदर लुक वाली सिल्वर शर्ट डाली हुई है। हालांकि उन्होंने शर्ट तो सिर्फ नाम के लिए ही कैरी की हुई है।

nursat jaha

एक्ट्रेस ने यहां सनग्लासेस लगाए हैं और बालों का बन बनाया हुआ है। इसके अलावा नुसरत जहां ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लासी मेकअप किया हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस जमकर अपने कवरी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। नुसरत को देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बेटे की मां हैं। बता दे इन तस्वीरों को नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इन्होंने 3 मिलियन फॉलोवर हासिल कर लिए हैं।

Related Articles

Back to top button