मनोरंजन

TMC सांसद Nusrat Jahan के स्पोर्ट्स ब्रा पहने जिम लुक पे टिक गई लोगो की नजरे

TMC सांसद Nusrat Jahan के स्पोर्ट्स ब्रा पहने जिम लुक पे टिक गई लोगो की नजरे

टीएमएस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने लुक और खूबसूरती के लिए काफी फेमस है। अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा उनके ग्लैमर लुक्स और स्टाइल के वजह से लोगों के बिच उनकी काफी चर्चा होते रहती है। नुसरत लोगो के बीच इतनी पॉपुलर हो चुके है के उन्हे अब किसी तरह के पहचान की मोहताज नही है। अपने फैंस से जुडे रहने के किए नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। जहां वो अपने स्टाइलिश लुक के फोटो और अपने निजी जिंदगी से जुड़े फोटोस फैन के साथ अक्सर शेयर करती रहती है।

Nusrat Jahan hot pictures in gym wear

नुसरत जिम लुक मे लग रहीं बेहद हॉट

सोशल मिडिया पर अक्सर अपने हॉट लुक दे फैंस को दिवाना बनाने वाली नुसरत ने हाल ही मे अपने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे देखें फैंस बेकाबू हो रहे है। नुसरत के शेयर की फोटो की बात करे तो। उन्होंने अपना जिम लुक फैंस के साथ शेयर किया है। जिस मे वो बेहद हॉट लग रहीं है। इस फोटो मे नुसरत ब्लैक रंग की स्पोर्ट ब्रा और ग्रे कलर की जैकेट पहने नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग लोकेशन्स पर सिजलिंग पोज दिए हैं। इस जिम लूक को नुसरत ने न्यूड मेकअप और पोनीटेल बनाकर कंप्लीट किया है। उनके टोन फिगर कर देखें ये अंदाजा लगाना मुश्किल है की वो एक बच्चे की मां है।

Nusrat Jahan hot pictures in gym wear

नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो बंगाली फिल्मों के साथ साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती है। फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘जय काली कलकत्ते वाली’ और ‘मास्ट मोशाई अपनी किचू देखनी’ जैसी फिल्मों की तैयारियाों में काफी व्यस्त चल रही हैं। नुसरत के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं।

Related Articles

Back to top button