मनोरंजन

नुसरत जहाँ की सबसे बोल्ड और शानदार फोटो आई सामने, नुसरत ने शेयर की अपनी सबसे हॉट बिकनी फोटो, देखे तस्वीरे

नुसरत जहाँ आज के समय की सबसे सफल एक्ट्रेस मानी जाती हैं. साथ में यह एक बहुत अच्छी राजनेता भी हैं. लेकिन नुसरत जहाँ किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. तथा नुसरत अपने सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन नुसरत जहाँ अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Nusrat Jahan

नुसरत ने अपने इन्सटाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

हाल ही में नुसरत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर उनकी बहुत ही शानदार फोटो शेयर की हैं. जो लोगो को बहुत ही पसंद आ रही हैं. इस फोटो में नुसरत ने बिकनी पहनी हुई हैं. और अपने बालों को खुला रखा हैं. इस फोटो में नुसरत बहुत ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. नुसरत ने एनिमल प्रिंट वाली नारंगी और नीले रंग की बिकनी पहनी हुई हैं. और अपने चहेरे पर शानदार मेकअप किया हैं.

Nusrat Jahan

नुसरत ने दिए शानदार पोज

इस फोटो में नुसरत ने बहुत ही शानदार पोज दिया हैं. अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर नुसरत ने दो फोटो शेयर की हैं. जिसमें से एक फोटो में नुसरत ने अपने दोनों हाथ सिर पर रखे हैं. और नीचे देख रही हैं. तथा दुसरे फोटो में नुसरत एक दीवार के साथ लदकर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. और अपने एब्स को दिखा रही हैं.

नुसरत की यह दोनों ही तस्वीरे फेंस के द्वारा बहुत ही पसंद की जा रही हैं. जैसे ही नुसरत ने अपनी यह दोनो फोटो सोशल मिडिया पर पोस्ट की फेंस के द्वारा धनाधन शेयर की गई. साथसाथ उनके फोटो पर भर भरके कमेंट और लाइक भी आ रहे हैं. इस फोटो में नुसरत अपनी कातिलाना अदा लोगो को दिखा रही हैं. इस वजह से इनके फेंस भी इनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं.

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार नुसरत कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन मनाने के लिए गई थी. वहां की तस्वीरे भी नुसरत ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. नुसरत की सभी तस्वीर को लोगो के द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा हैं.

Related Articles

Back to top button