मनोरंजन

Nysa Devgan ने माँ Kajol के साथ भरे स्टेज में कर दी ऐसी हरकत सबके सामने काजोल को होना पड़ा शर्मिंदा, लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी

मुंबई में चल रहे नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन बॉलीवुड और हॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल होने पहुंचे। जियो वर्ल्ड सेंटर में बनाए गए इस कल्चरल सेंटर के इवेंट के दूसरे दिन बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज का मेला लगा दिखाई दिया। इवेंट से कई खास तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं। इन सब तस्वीर और वीडियोस के बीच एक ऐसी वीडियो भी सामने आई है जिसे देखने के बाद लोग अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल करने लगे हैं। दरअसल नेता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ इवेंट में पहुंची।

इस दौरान दोनों ने पैपराज़ी के सामने सामने पोज़ दिये, इसके बाद जब पैपराज़ी ने न्यासा देवगन की सोलो फोटो लेने की डिमांड की तो न्यासा ने कुछ ऐसी हरकत कर डाली जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई। इसकी एक वीडियो भी वायरल हो रही है। वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि काजोल ने इशारे में बेटी से तस्वीर खिंचवाने को कहा पर न्यासा ने मना कर दिया, यह बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने न्यासा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

nysa devgan

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर न्यासा को ट्रोल करते हुए लिखा- ‘ ये हमेशा ही अपनी मां को शर्मिंदा करती हैं’। दूसरे यूजर में लिखा- ‘ये आज की जनरेशन सबके सामने अपने मां-बाप की इंसल्ट कर देती हैं’। इसी तरह न्यासा देवगन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। बता दे इस वीडियो को इंसटैंट बॉलिवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और वहां इनके 13.7 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button