मनोरंजन

ऑफ शोल्डर कपड़ों में रिया चक्रवर्ती ने छुड़ाए फैंस के पसीने, तस्वीरों में लगी गजब की खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग की बदौलत हमेशा लोगों का दिल जीता है, पर साथ ही अभिनेत्री ने अपने हॉट लुक्स को लेकर भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

एक बार फिर अभिनेत्री ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर खंजर चलाए हैं। अभिनेत्री की हॉटनेस से भरी अदा एक बार फिर सोशल मीडिया पर हमें देखने को मिल रही है। बता दे रिया चक्रवर्ती में जो लेटेस्ट फोटोशूट कराया है उसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर डाली है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री की खूबसूरती देखने लायक है। फैंसी ने देख अपने आप को काबू नहीं कर पा रहे हैं, और इन पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रिया ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है।

REHA

रिया की इस शॉर्ट वन पीस ड्रेस में गोल्डन कलर का वर्क किया गया है। हसीना का लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। खुले बालों के साथ रिया चक्रवर्ती ने अपने इस अवतार को कंप्लीट किया है। सोशल मीडिया पर हसीना की यह तस्वीर जमकर तहलका मचा रही हैं। बता दे अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 3 बिलियन फॉलोअर है। इनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो इन दिनों इनका नाम बंटी सजदेह के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरें हैं कि इन दिनों रिया बंटी के साथ रिलेशनशिप में है। बात दे इन्हे कई बार एक साथ भी देखा गया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर को वायरल हुई। हालांकि इस बारे में अभी तक रिया चक्रवर्ती की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button