मनोरंजन

‘पुराना मंदिर’ फिल्म के ‘सामरी’ का ये है असली नाम, जानिए अब कहाँ हैं और कैसे दिखते हैं

80.90 के दशक की हॉरर फिल्मों ने खूब धमाल मचाया था। आज के समय में लोगों को डराने के टथ्ग् के जरिए लिए हॉरर फिल्में तैयार की जाती हैंए लेकिन उस जमाने में फिल्में बिना टथ्ग् के ही काफी डरावनी रहती थी। अगर आपने 80.90 दशक की हॉरर फिल्में देखी है तो आप ष्सामरीष् को जरुर जानते होंगे। एक समय ऐसा था जब सामरी हॉरर फिल्मों में खौफ का दूसरा नाम हुआ करता था। सामरी का किरदार अभिनेता अनिरुद्ध अग्रवाल ने निभाया थाए वर्तमान में यह अभिनेता काफी बुजुर्ग हो गए हैंए और फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।

बताया जाता है कि अनिरुद्ध को बचपन से ही एक्टिंग का शौक थाए इसी शौक के चलते इन्होंने कई बार फिल्मों के लिए ऑडिशन दिएए इस दौरान फिल्म डायरेक्टर रामसे बंधुओं ने उन्हें मिलने के लिए बुलायाए और एक फिल्म में काम दिया। लेकिन अपनी कद.काठी की वजह से इन्हें फिल्म में हीरो की वजाय दरिंदे का किरदार दिया। अनिरुद्ध ने अपनी पहली ही फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

iuyuy

जिसके बाद इन्हे लगातार 3 फिल्मों में इसी तरह का रोल दिया गया और फिर वो स्क्रीन पर लोगों को खूब पसंद आने लगे और इनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी। साल 1984 में इन्होंने पुराना मंदिर फिल्म में सामरी का किरदार निभायाए जिसके बाद कामयाबी इनके कदम चूमे लगी और ये रातों.रात स्टार बन गए। बता दे अनिरुद्ध ने अपने फिल्मी करियर में करीब 12 फिल्मों में काम किया है। वह आखिरी बार साल 2003 में ष्मर मिटेंगेष् फिल्म में नजर आएंगे। वर्तमान में ये दिग्गज एक्टर 73 साल का हो गया हैंए और अब यह अपने परिवार के साथ रहते हैं।

Related Articles

Back to top button