मनोरंजन

OMG 2 Box Office Collection Day 4: सनी देओल के सामने कमजोर पड़ी अक्षय कुमार की OMG 2, चौथे दिन भी एवरेज प्रदर्शन

OMG 2 Box Office Collection: 15 अगस्त के अवसर पर सिनेमाघर में दो मोस्ट अपडेट फिल्म लगी हुई है हालांकि बॉलीवुड में एक और सुपरहिट की वापसी हो रही है तो दूसरी और ओएमजी में अक्षय कुमार ने अपने भगवान शिव के अवतार में लोगों का दिल जीतने में नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक अमित राय के निर्देशन में बनी है. फिल्म लोगों को खूब आ रही है फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी बेहतरीन किरदार में नज़र आ रहे हैं और उनकी एक्टिंग लोगों को खूब भा रही हैं। ये फिल्म पहली OMG का सीक्वल हैं पर कहानी काफी अलग है हालांकि उम्मीद लगाई जा रही है की फिल्म चौथा दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है अगर ऐसा होता है तो वह एमजी भारत में 53.06 कड़क रुपए का बिजनेस कर लेगी।

OMG 2 ने कुछ इस तरह से किया कलेक्शन

ओएमजी सिनेमाघर में दस्तक देते ही कमाई के मामले में कुछ खास असर नहीं दिखा पा रही है फिलहाल यह फिल्म अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी की बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले 3 दिनों में 43.56 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है ओएमजी ने पहले दिन यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। और वहीं अगर हम इसके दूसरे दिन की बात करें तो फिल्म ने 15.3 करोड़ रुपए का कुल कारोबार किया वही फिल्म ने संडे के दिन 17.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म

अगर हम OMG के बजट की बात करें तो यह फिल्म डेढ़ सौ करो रुपए के कुल बजट में बनी है और इसमें लगभग फिल्म के 43.56 करोड रुपए अब तक कमा लिए हैं अगर चौथे दिन की बात करें तो उम्मीद लगाए जा रही है। कि फिल्म लगभग 9.3 करोड़ का कारोबार कर सकती है यानी कुल टोटल 53 करोड़ के पास पहुंच सकती है।

OMG 2 को दें रही है Gadar 2 टक्कर

सिनेमाघर में मोस्ट अपडेट फिल्म इन दोनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं फिलहाल अक्षय कुमार की OMG 2 तो दूसरी और गदर 2 टक्कर देती हुई नजर आ रही है। हालांकि यह भी कहा जा रहा है की गदर 2 के साथ में रिलीज होना अक्षय कुमार की OMG पर काफी ज्यादा भारी पड़ रही है. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका में जा रही है। फिल्म ने कहा तीन दिनों में 130 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button