बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Box Office Office Collection Day 5: अक्षय कुमार का जलवा कायम, 100 करोड़ के करीब फिल्म

OMG 2 Box Office Office Collection Day 5: अक्षय कुमार का जलवा कायम, 100 करोड़ के करीब फिल्म

इन दिनों थिएटर मे बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मो की बिच टक्कर चल रही है। एक तरफ 22 साल पहले रिलीज़ हुईं सनी देओल की फ़िल्म ‘ग़दर’ की सिकवेल ग़दर 2 और दूसरी तरफ 2012 रिलीज़ हुईं अक्षय कुमार की ‘OMG’ का सिकवेल ’OMG 2’ लेकिन दोनोंफिल्मो मे ’ग़दर 2’ की पहले दिन से ही कमाई के मामले मे ‘OMG 2’ को मात दे रही है। लेकिन अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम की omg 2 ग़दर 2 को कड़ी टक्कर दे रहे है। और अपनी पकड़ बनाए रखने मे कामयाब हुए है।

OMG 2 की पहले दिन की ओपनिंग 24 करोड़ की थी और वीकेंड का शानदार कलैक्शन 43 करोड़ का रहा है। अब OMG 2 के चौथे दिन के कलैक्शन के आंकड़े भी सामने आ चुके है।चलिए जानते है ’OMG 2’ के रिलीज़ के चौथे दिन कितनी कमाई की है।

OMG 2 रिलीज़ के चौथे दिन पर कमाए इतनी करोड़

अक्षय कुमार की ‘ओह माय गॉड 2’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म थी। यह फ़िल्म बहुत चर्चा मे और बहुत विवादों मे रह चुकी है। जिस के चलते यह फ़िल्म को A सर्टिफिकेट भी मिला था। फ़िल्म रिलीज़ के बाद पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फ़िल्म अच्छी कमाई कर रही है। इन सबके बीच फिल्म की कमाई के चौथे दिन के अनुमानित आंकड़े भी आ गए हैं जिसके मुताबिक अक्षय की इस फिल्म ने सोमावर को अपनी रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार से ज्यादा कमाई की है. डे वाइज आंकड़ों की बात करें तो।

दिन 1 (शुक्रवार) 9.5 करोड़ रुपये

दिन 2 (शनिवार) 14.5 करोड़ रुपये

तीसरा दिन (रविवार) 17.5 करोड़ रुपये

दिन 4 (सोमवार) 12 करोड़ रुपये

दिन 5 (मंगलवार) 20 करोड़ रुपये

दिन 5 (बुधवार) 19 करोड़ रुपये (प्रारंभिक अनुमान)

अब तक का कुल कलेक्शन 75.17 करोड़ रुपये हो चूका है

बता दे इन फ़िल्म मे अक्षय कुमार भगवान भोलेनाथ की दूत का किरदार निभाते देखिगे, वही इस फ़िल्म मे पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और रामायण मे राम का किरदार निभा चूजे अरुण गोविन्द भी अहम् किरदार नीभाया है।

Related Articles

Back to top button