बॉलीवुडमनोरंजन

OMG 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2, इस बार नही दिखेंगे परेश रावल

OMG 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2, इस बार नही दिखेंगे परेश रावल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार के फैंस के लिऐ एक अच्छी ख़बर निकल के सामने आ रही है। अक्षय कुमार की फैंस फोलोइंग दुनियाभर है। ओर उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। अक्षय कुमार कहीं दशक से बॉलीवुड में काम कर रहें है और दर्शको का मनोरंज करते आए है। इसी बीच अक्षय कुमार की अगली फिल्म की अपडेट उनके फैंस के के चहरे पर मुस्कान ला देगी।

दरहसल कुमार की सुपरहिट फिल्म ’ओह माय गॉड’ का सिक्वेल बनकर तैयार हो चुकी है। बस फिल्म मेकर्स की तरफ़ से फिल्म रीलीज की डेट का ऐलान करना बाकी है। बता दे इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म मै अक्षय कुमार भगवान का क़िरदार निभाया था। अक्षय के साथ इस फिल्म में परेश रावल थे। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है।

ओह माय गॉड 2 में इस बार अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामनी गौतम नजर आने वाले है। परेश रावल इस बार इस फिल्म के हिस्सा नहीं रहेगी। बीच में सुने को मील रहा था के यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रीलीज हो सकती है। लेकिन फिल्म मेकर्स ने OMG 2 को सिनेमा घरों में रीलीज करने के फैसला कर लिया है।

अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 के बारे में बात की थी और इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक करार दिया था। “ओह माय गॉड 2 जैसी पसंदीदा चीज की फ्रेंचाइजी स्पिन करना एक जिम्मेदारी है और टीम दर्शकों की सभी अपेक्षाओं से अच्छी तरह वाकिफ है। इस समय परदे के पीछे से रिलीज की योजना पर काम किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button