मनोरंजन

ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनकर सामने दिशा पाटनी, तस्वीरें को फैंस ने किया बहुत पसंद कैमरे के सामने दिए अलग अलग पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को भल कौन नहीं जानता होगा, दिशा ने कई फिल्मों में अभिनय किया है। आज के समय में वो किसी के पहचान की मौताज नहीं है। दिशा में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। दिशा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर छाई रहती है। दिशा हालही में अपनी नई फिल्म को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई थी उनकी नई फिल्म एक विलन रिटर्न्स हालही में रिलीज़ हुई थी जिसको लेकर उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म तो ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है लेकिन दिशा की एक्टिंग को सभी ने बहुत पसंद किया है। वही फिल्मों के अलवा दिशा अपने नए नए लुक्स के लिए पहचानी जाती है। दिशा के नए नए लुक्स उनके फैंस को पसंद भी बहुत आते है।

दिशा पाटनी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। दिशा के नए नए लुक्स अक्सर सामने आते ही रहते है। दिशा अपने लुक्स से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती ही रहती है। दिशा ने हालही में अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है। दिशा के इस नए लुक को सबहि बहुत पसंद कर रहे है। एक्ट्रेस के इस लुक की और बात करे तो उहोंने ऑरेंज कलर बिकिनी पहनी हुई देखि जा रही है। लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। उनके इस लुक को सभी बहुत पसंद कर रहे है। इस लुक से वो जमकर तारीफे लूट रही है। एक्ट्रेस साथ में छोटे-छोटे ईयररिंग्स भी पहने हुए है और कैमरे कके सामने अलग अलग पोज देती हुई दिख रही है।

disha patani

दिशा पाटनी की इस तस्वीर को सभी जमकर लिखे कर रहे है और यूजर तरह के कमेंट कर रहे है। वही बता दे की एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को अभी तक लाखों लाइक्स मिल चुके है। सभी उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे है। वही अगर हम दिशा पाटनी के काम की बात करे तो हालही में वो एक विलयन रिटर्न्स में दिखी थी और आगे भी उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स है। अगले प्रोजेक्ट की बात करे तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन से दिखने वाली है।

Related Articles

Back to top button